Wednesday 15 June 2016

GHARELU UPAYO SE BANAYE APNE FATE HONTHO KO GILABI OR MULAYAM

Honth ik aisi cheez hai JO humari sundarta me chaar chand lagate hai agar hum inhe zara sa bhi touch up dete hai to ye humari khubsurti ko or nikhar dete hai lykin kabhi kabhi humari laparwahi se ye kale pad jate hai ya fir ye fat jate hai kuch ladkiyo ko lipstick lagane ka bhut shokh hota hai jinse dheere dheere unke honth kale pad jate hai isliye agar ho sake to koi khass mouke par hi lipstick lagaye wo bhi achchi quality ki kabhi kabhi log bina kuch jane hi apne hontho pe ulti sidhi cheez laga lete hai natizan unke honth kale ho jate hai or fat jate hai jisse unhe dard bhi hota hai to aisi isthati me zarurat hai ki wo apne hontho ki sahi se dekh bhal kare or unki hifazat kare or wahi cheez lagaye jo unke hontho ko suit karti ho to chaliye hum apko yaja pe kuch gharelu tips batayenge jo apke fate honth thik kar denge or unka kalapan bhi door karenge or inka koi side iffect bhi nhi hoga or ise har tarah ke log use kar sakte hai qki ye 100% natural hoga

KAISE KARE APNE HONTHO KI HIFAZAT

1) Raat ko sone se pehle apne hontho ka, sara makeup utar de  or us par sehad lagakar so jaye isse apke hontho ka kalapan door hoga or fate hontho se bhi chutti milegi

2) roz apne hontho par do baar badam tail se panch mint malish kare isse apke fate honth thik honge or ho sake to daily panch badam khaye isse apke honth thik honge sath hi apka swasth bhi achcha rahega

3) ik chammach tulsi ke ras me do chammach gulab jal milaye or ise fin me do baar apne hontho pe lagaye apke honth thik ho jayenge

4) do chammach tamatar ke ras me barabar ki matra me do chammach dhoodh ki malae milaye isse apke fate honth thik to honge hi sath me gulabi bhi ho jayenge

No comments:

Post a Comment