Tuesday 17 May 2016

DENDRAF HATANE KE GHARELU UPAY

Baalo me dendraf ho to kisi ko bhi achcha nhi lagta or baalo me dendraf hone se baalo me gundagi rehti hai or baal jhadne bhi lagte hai to hum yaha, apko baalo se dendraf hatane ka gharelu upay batayenge

1) ik jug pani me chaar chammach sirka daalkar baalo ki jado me male chaar ghante bad baal ko dhul le hafte me ik baar sirka, pani ka paryog kare kuch hi dino me dendraf khatam ho jayega

2) do chammach dahi ik chammach ande ka peele wala bhag milakar baalo me lagaye 20mint bad pani se baalo ko dhul le hafte me ik baar ise lagane se dendraf ki samassiya door hoti hai

3) baal do muhe ho gaye ho to baalo ke do muhe sire ko kenchi se katwa diya kare ise 15-15din ke antral me dohrati rahe

4) tammater ko pees kar baalo ki jado me lagaye or 30mint bad baalo ko dhul le isse dendraf door hota hai

5) kapoor ki chaar tikiya adhe neembu ka ras 100mili. Lettr nariyal ke tel me milakar baalo ki jado me male do ghante bad baalo ko pani se dhul le saftah me do baar ye tail lagane se baalo ki dendraf ki samsiya door hoti hai

No comments:

Post a Comment