Sunday 1 May 2016

JANIYE GULABI HONTH PANE KE KUCH ASAAN TARIKE

Sundar to har koi dikhna chahata hai lykin aksar log sundarta sirf Gore rang ko hi samjh lete hai Lykin aisa nhi hai sundarta pure sarir ki hot
i hai hanth pair nakhun ankh baal honth sab sundarat ke ander aata hai chailye hum aaj yaha baat kar rahe hai gulabi hontho ki face achcha hone ke sath sath agar honth gulabi ho to apki sundarta me chaar chand lag jate hai aksar bazar me hontho ko komal or gulabi banane ke liye kae tarah ke product ate hai jo Apke hontho ko gulabi kar dete hai par vastav me unme hanikarak rasayan hote ho jo apke hontho ko or kala kar dete hai to chaliye hum apko yaha pe kuch aise asan nayab nuskhe batate hai jisse apke  honth par koi side effect nhi hoga or kuch hi dino me gulabi ho jayenge

1) Honey hontho ko gulabi banane ka best upaye hai Qki hontho me jab nami kam hoti h to wo aksar rukhe or kale ho jate hai or shahad us nami ko pura karke kuch hi dino me honth gulabi bana deta hai sahad roj raat ko sone se pehle lagaye

2)neembu ke ras or ghee ka pest taiyyar kar lijiye phir raat ko sone se pehle lagaye ye honth ko gilabi banane me behad asarkarak hai or apke hontho ko nami or gilabipan dono dega lykin ik baat ka dhiyaan rakhiyega agar ise lagane se apke hontho pe jalan hoti hai to ise turant dhul lijiyega

3) neembu ke sath gilicrin milakar lagane se honth gulabi hote hai dhiyaan rakhiyega khali neembu ka ras apne hontho pe mat lagayega isse apke honth fat sakte hai 

4)rasbhari ko aloe vera ke sath rojana rat ko sone se pehle lagane se bhi honth gulabi ho jate hai

5)neembu or gulabjal rojana honth pe lagane se bhi honth gulabi ho jate hai

6)pudine ka ras lagane se bhi honth gulabi ho jate hai

7)sabse best tips baraf yani ice cube to sabke pass hogi aajkal garmi ka mosam bhi hai to jahir si baat hai sabke yaha baraf hoga braf ko apne hontho par malne se honth me nami rehti hai or honth gulabi or mulayam ho jate hai

Apki ye tips kaisi lagi jarur bataye 


Thank you

No comments:

Post a Comment